Saturday, December 07, 2019
Follow us on
 
BREAKING NEWS
पंचकूला बिग ब्रेकिंग एक्सक्लूसिव पंचकूला के मनसा देवी में मकान नंबर 6 पी ओम प्रकाश चौटाला का जो मकान है उसको चंडीगढ़ इ डी द्वारा किया गया सिलअज्ञात वाहन ने मारी टक्कर घायल सनी को तुरंत सेक्टर 6 के अस्पताल में ले जाया गया जहां डॉक्टरों द्वारा सनी को मृत घोषितपंचकूला दंगा मामले में हनीप्रीत समेत सभी आरोपी हुए पंचकूला कोर्ट में पेश पंचकुला ब्रेकिंग हनी प्रीत पहुंची पंचकूला कोर्ट अगली तारीख लगी 13 दिसंबरचंडीगढ़ जिला अदालत व पंजाब एवं हरियाणां हाईकोर्ट को आज 29 अक्टूबर को बम से उड़ाने की धमकी मिलने से पुलिस प्रशासन मुस्तैद हो गया हैबिग ब्रेकिंग * पंचकूला- पंचकूला की राजीव कलोनी में चली तलवारे*-पीएम मोदी बोले- आयुष्मान भारत न्यू इंडिया के क्रांतिकारी कदमों में से एकहरियाणा विघानसभा चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी ने अपने 78 प्रत्याशियों की पहली सूची की जारी- नई दिल्ली में भा केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक राष्ट्रीय कार्यालय में चल रही है।
 
 
 
Haryana

-अम्बाला शहर के विधायक असीम गोयल ने कहा कि पिछले पांच वर्षों में उन्होंने सभी के सहयोग से अम्बाला शहर विधानसभा क्षेत्र को उन्नति के शिखर की ओर ले जाने का काम किया

November 30, 2019 09:00 PM

अम्बाला, 30 नवम्बर- अग्रजन पत्रिका से इंद्रा गुप्ता-अम्बाला शहर के विधायक असीम गोयल ने कहा कि पिछले पांच वर्षों में उन्होंने सभी के सहयोग से अम्बाला शहर विधानसभा क्षेत्र को उन्नति के शिखर की ओर ले जाने का काम किया है। इसी कड़ी में आगे भी विकास कार्यों को बिना किसी भेदभाव के तेजी से करवाने का काम किया जाएगा। विधायक ने आज गांव गांव मलौर, खैरा, नडियाली और मटेडी शेखां में आयोजित कार्यक्रम में लोगों को सम्बोधित कर शहरी विधानसभा क्षेत्र से जीत दिलवाने पर उनका धन्यवाद भी किया। सभी गांवो में विधायक का ग्रामीणो ने गर्मजोशी से स्वागत किया।
गोयल ने इस मौके पर कहा कि विकास कार्यों के लिये सरकार के पास धन की कोई कमी नही है। पहले की भांति गांवो को और सुदृढ बनाने का काम किया जाएगा। जो सुविधाएं शहरों में उपलब्ध हैं, वे गांवो में भी मिलेंगी। उन्होंने इस मौके पर मुख्यमंत्री की ओर से मलौर गांव में 7 लाख रुपये, खैरा में 16  लाख रुपये, नडियाली में 5 लाख तथा मटेडी शेखां में 5 लाख रुपये विकास कार्यों के लिये देने की घोषणा की। उन्होंने कहा कि सरकार का मुख्य उद्देश्य विकास कार्यों को बिना भेदभाव के करवाना है। उन्होंने कहा कि वह पूरे मन से अम्बाला शहर विधानसभा क्षेत्र में सभी लोगों के सहयोग से विकास कार्यों को और तीव्र गति से करवाने काम करेंगे। ग्रामीणो ने भी विधायक का आभार व्यक्त किया कि उनके कुशल नेतृत्व में गांवो में बेहतरीन विकास कार्य हुए हैं और मुख्यमंत्री मनोहर लाल के कुशल नेतृत्व में प्रदेश दिन-प्रतिदिन चंहुमुखी विकास की ओर अग्रसर हो रहा है। उन्होंने कहा कि उन्होंने भाईचारे व विकास की राजनीति की है जबकि विपक्ष ने लोगों को झूठ बोलकर और विकास कार्य न करवाकर जनता को धोखा देने का काम किया है। पिछले पांच वर्षों में अम्बाला शहर विधानसभा क्षेत्र में अभूतपूर्व विकास कार्यों को करवाकर शहर को सुंदर व विकसित बनाने का काम किया गया है तथा यह निरंतर जारी रहेगा।
इस मौके पर मंडल अध्यक्ष मनदीप राणा, सोमनाथ, राजेश गोयल, अनिल गुप्ता, ध्रुव त्रिखा, गुरजंट सिंह, गोल्डी, दलबीर सिंह, विक्की,जगतार, संजीव टोनी, रघुबीर, रिंकू भानोखेड़ी, जगविन्द्र सिंह, गुरविन्द्र सिंह, मनजीत सिंह, निर्मल सिंह, करनैल, पाला राम कश्यप, दिनेश, विपिन, मदन, गुरचरण मान, गुरदीप सहित अन्य गणमान्य लोग मौजूद थे।
बॉक्स
विधायक असीम गोयल ने इंटरनेशनल हयूमन राईटस ओरगनाईजेशन के सौजन्य से सैक्टर 7 ग्लैक्सी माल के नजदीक लोगों को पोलिथीन का प्रयोग न करने बारे प्रेरित करने हेतू जूट के बैग वितरित किये। उन्होंने स्वंय सैक्टर 7 के घरों में जाकर लोगों को यह जूट के बैग वितरित किये। उन्होंने कहा कि सबसे बड़ा धन है, बेटी, जल और वन। भगवान ने हमें हवा, पानी तोहफे मे दिया है लेकिन आज समाज इनके साथ छेडछाड करके किस दिशा में जा रहा है, यह चिंता का विषय है। पोलिथीन के काफी नुकसान है, जिसे खाकर गाय कईं बार मौत का शिकार हो जाती है। उन्होंने लोगों से आहवान किया कि वे पोलीथीन का प्रयोग न करें और पर्यावरण को स्वच्छ बनाये रखने में आगे आकर सहयोग देने का काम करें। उन्होंने संस्था द्वारा किये गये प्रयास की सराहना की और कहा कि हम सबको मिलकर इस कार्य में अपना सहयोग देना है। इस अवसर पर संस्था की प्रधान राधिक चीमा ने बताया कि संस्था द्वारा प्रथम चरण के तहत सैक्टर 1, 7, 8, 9 व 10 के प्रत्येक घर में जूट के बैग वितरित किये जाएंगे। इस मौके पर कुलवंत सिंह वालिया, अतर सिंह मुल्तानी, राजिन्द्र गर्ग, पवन चुघ, एडवोकेट संदीप सचदेवा, पूर्व मेयर रमेश मल, तेजिन्द्र बजाज, विनोद जांगड़ा, प्रेम भाटिया, गुरविन्द्र चीमा सहित अन्य गणमान्य लोग मौजूद रहे।

Have something to say? Post your comment
More Haryana News
निशुल्क मैंटल एवं फिजिकल हैल्थ कैंपेन आत्मोत्सव समारोह का आयोजन
मेरी फसल मेरा ब्यौरा का पंजीकरण नजदीकी सीएससी सैंटर में आगामी 31 दिसम्बर तक करवा सकते हैं किसान--सभी अधिकारी अपने-अपने क्षेत्रों में पंजीकरण के कार्य को करवाना करें सुनिश्चित:-डीसी अशोक कुमार शर्मा।
धूमधाम से मनाया गया पीकेआर जैन पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव
गृहमंत्री की अम्बाला को ये कैसी सौगात 48 घंटों में गोली चलने की दूसरी वारदात
6 दिसम्बर से 8 दिसम्बर तक राम बाग मैदान अम्बाला शहर में आयोजित होने वाले गीता जयन्ती महोत्सव होगा भव्य - जगदिप ढांडा
एडीजीपी ओपी सिंह ने राहगीरी कार्यक्रम वृहद पैमाने पर मनाने के लिए अधिकारियों को दिए आवश्यक निर्देश
लोगों की शिकायतों और समस्याओं का समाधान हमारा मुख्य उद्देश्य--सेवा और विकास के कार्यो में नहीं छोड़ेगें कोई कोर कसर--हल्के के विकास के लिए लगा रखी हैं पूरी ताकत--विकास कार्यो के लिए धन की कोई कमी नहीं:-गृह मंत्री अनिल विज।
क्षेत्र को अग्रणीय बनाने के लिए विकास कार्य पूरे जोरों पर--करोड़ों रूपए के विकास कार्यो को पहनाया जा चुका हैं अमलीजामा:- विधायक असीम गोयल।
रात_के_समय_महिलाओं_की_सुरक्षा_को_लेकर_करनाल_पुलिस_सचेत, हेल्पलाइन नं
--भावांतर भरपाई योजना के पंजीकरण तथा सत्यापन की अवधि 10 दिसम्बर 2019 तक बढ़ा दी गई