Friday, April 19, 2024
Follow us on
 
BREAKING NEWS
राज्य सरकार पंचकूला में पत्रकारिता विश्वविधालय स्थापित करने पर गंभीरता से करेगी विचार-विधानसभा अध्यक्ष*भाजपा पंचकूला ने अल्पसंख्यक मोर्चा के 4 मंडल अध्यक्षों की घोषणा कीजन सरोकार दिवस’ रैली को ऐतिहासिक बनाने के लिए कार्यकर्ता दिन रात एक कर दे - अजय सिंह चौटालानिर्यातक के घर के सामने जमकर प्रदर्शन किया और हर रोज धरना देने का फैसला लिया। कहां की है घटना पढ़िए पूरी खबरअभय सिंह की जीत के बावजूद किसान की करारी हार-- ऐलनाबाद उपचुनाव परिणाम की समीक्षा --- पढ़िए पूरा विश्लेषणमल्टीस्पेशलिटी चेकअप कैंप में 270 लोगों की जांच, 20 आपरेशनविधानसभा अध्यक्ष ने किया अमरटेक्स, इंडस्ट्रियल एरिया फेस-1 में फैक्ट्रियों के मालिकों व श्रमिकों/कर्मचारियों के लिये मैगा कोविशिल्ड वैक्सीनेशन कैंप का उद्घाटन।पेड़-पौधे लगाकर हम धरती माता का श्रृंगार कर सकते हैं: श्रवण गर्ग
 
 
 
Haryana

-अम्बाला शहर के विधायक असीम गोयल ने कहा कि विकास कार्यो के लिए धन की कोई कमी नहीं

November 29, 2019 09:14 PM

अम्बाला, 29 नवम्बर:-- अग्रजन पत्रिका से इंद्रा गुप्ता-
अम्बाला शहर के विधायक असीम गोयल ने कहा कि विकास कार्यो के लिए धन की कोई कमी नहीं हैं। पहले की भांति विकास कार्यो को और तेजी से करवाकर बिना भेदभाव के समान रूप से विकास कार्यो को करवाते हुए शहर विधानसभा क्षेत्र को और सुन्दर और विकसित करने का काम किया जाएगा। वे आज शहर विधानसभा क्षेत्र के तहत गांव भुन्नी, सौंटी, गौरसिया, जनसूआ व निहारसी में आयोजित जनसभाओं में बतौर मुख्यअतिथि बोल रहे थे। इस मौके पर उन्होंने गांववासियों का दुबारा से उन्हें विधायक बनाने पर उनका आभार भी व्यक्त किया। सभी जगहों पर विधायक का ग्रामीणों ने गर्म जोशी से भव्य अभिन्नदन किया।
विधायक असीम गोयल ने इस मौके पर ग्रामीणों को सम्बोधित करते हुए कहा कि लोगों ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी व मुख्यमंत्री मनोहर लाल की कुशल नीतियों पर मोहर लगाते हुए पार्टी को मजबूत करने का काम किया हैं। उन्होंने कहा कि उन्होनें पिछले पांच वर्षो में शहर विधानसभा क्षेत्र में सभी के सहयोग से समान रूप से विकास कार्यो को करवाने का काम किया हैं, उसी तर्ज पर सभी को साथ लेकर विकास कार्यो को और तेजी से करवाकर शहर को और सुन्दर व विकसित करवाने का काम करेगें। उन्होनें यह भी कहा कि गांव के सांझे काम को प्राथमिकता के आधार पर करने का काम किया जाएगा। उन्होनें इस अवसर पर गांव भुन्नी में 10 लाख, सौंटी में 10 लाख, गौरसिया में 10 लाख, जनसूआ में 15 लाख व निहारसी में 5 लाख रूपए की राशि मुख्यमंत्री की ओर से विकास कार्यो के लिए देने की घोषणा की।
इस मौके पर गुरचरण सिंह, सोमनाथ, हरजीत, बलजीत सिंह, ध्रुव त्रिखा, दिनेश लदाना, राजेश गुप्ता, अनिल गुप्ता, रिंकू भानोखेड़ी, इन्द्रजीत कांडा, गुरजीत सिंह, गुरविन्द्र सिंह, सुभाष, सुरेन्द्र सिंह, प्रीतम सिंह, अमरजीत, लाल चन्द, जसविन्द्र सिंह, रूपी, शिखा, रमेश कुमार, राजेश हुमायुपुर, मदन लाल, कृपाल, गोपी नन्यौला, कमलजीत सिंह, सोनू पूनिया, जश्र अन्टाल सहित पार्टी के अन्य पदाधिकारीगण व भारी संख्या में ग्रामीण मौजूद रहे।
बॉक्स:-विधायक असीम गोयल 30 नवम्बर को प्रात: 9 बजे गांव मलौर, 9.30 बजे गांव खैरा, 10 बजे गांव नडयाली, 10.30 गांव मटेड़ी शेखा व 11 बजे गांव हुमायुपुर में जन सभाओं को सम्बोधित करेगें।

Have something to say? Post your comment
 
More Haryana News
पंचकूला में सात सरोकार, उनका हो गया बंटाधार -ओ पी सिहाग विकसित भारत के लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए हमें मिलकर कड़ा परिश्रम करना होगा, जिसके लिए हमारे पास 24 वर्ष हैं - राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय
*अब खेल मात्र खेल नहीं रह गया है, बल्कि सुनहरे भविष्य और उज्ज्वल कैरियर की गारंटी बन गया है- श्रीमती कमलेश ढंाडा* *
*9 वर्षो में पंचकूला विधानसभा क्षेत्र में हुए 5 हजार करोड से अधिक के विकास कार्य-गुप्ता*
महाराजा अग्रसेन वेलफेयर ट्रस्ट पंचकुला को गणतंत्र दिवस पर किया सम्मानित
-गणतंत्र दिवस के साथ देशभक्तों के त्याग और बलिदान की जुड़ी हुई है एक लंबी गौरवगाथा-गुप्ता
भगवान गणेश जी से की प्रार्थना वह भी नहीं आई काम सेक्टर 9 की रेहड़ी मार्केट जलकर राख
हरियाणा ब्रेकिंग* *आज से फरीदाबाद में हरियाणा बीजेपी का तीन दिवसीय प्रशिक्षण शुरू*
हरियाणा विधानसभा बनाए जाने के मुद्दे पर मान सरकार के मंत्री को दिया जवाब हरियाणा विधानसभा अध्यक्ष ने
समापन अवसर पर हरियाणा विधानसभा अध्यक्ष श्री ज्ञानचंद गुप्ता ने मुख्य अतिथि के रूप में की शिरकत*