Saturday, January 25, 2020
Follow us on
 
BREAKING NEWS
ब्रेकिंग न्यूज़ -दिल्ली विधानसभा चुनाव की घोषणा-: एक ही चरण में चुनाव, 2689 जगहों पर डाले जाएंगे वोट, 90 हजार कर्मचारियों की होगी जरूरत*मोहाली बिग ब्रेकिंग *दिनदहाड़े लुट गई ज्वेलरी शॉप, हथियारबंद बदमाश लाखों पर कर गए हाथ साफपंचकूला बिग ब्रेकिंग एक्सक्लूसिव पंचकूला के मनसा देवी में मकान नंबर 6 पी ओम प्रकाश चौटाला का जो मकान है उसको चंडीगढ़ इ डी द्वारा किया गया सिलअज्ञात वाहन ने मारी टक्कर घायल सनी को तुरंत सेक्टर 6 के अस्पताल में ले जाया गया जहां डॉक्टरों द्वारा सनी को मृत घोषितपंचकूला दंगा मामले में हनीप्रीत समेत सभी आरोपी हुए पंचकूला कोर्ट में पेश पंचकुला ब्रेकिंग हनी प्रीत पहुंची पंचकूला कोर्ट अगली तारीख लगी 13 दिसंबरचंडीगढ़ जिला अदालत व पंजाब एवं हरियाणां हाईकोर्ट को आज 29 अक्टूबर को बम से उड़ाने की धमकी मिलने से पुलिस प्रशासन मुस्तैद हो गया हैबिग ब्रेकिंग * पंचकूला- पंचकूला की राजीव कलोनी में चली तलवारे*-पीएम मोदी बोले- आयुष्मान भारत न्यू इंडिया के क्रांतिकारी कदमों में से एक
 
 
 
Panchkula

पंचकूला दंगा मामले में हनीप्रीत समेत सभी आरोपी हुए पंचकूला कोर्ट में पेश पंचकुला ब्रेकिंग हनी प्रीत पहुंची पंचकूला कोर्ट अगली तारीख लगी 13 दिसंबर

November 20, 2019 08:59 PM
पंचकूला दंगा मामले में हनीप्रीत समेत सभी आरोपी हुए पंचकूला कोर्ट में पेश
पंचकुला ब्रेकिंग हनी प्रीत पहुंची पंचकूला कोर्ट अगली तारीख लगी 13 दिसंबर
पंचकूला 20 नवंबर --- अग्रजन पत्रिका से इंद्रा गुप्ता- --- आज सीजेएम रोहित वत्स की कोर्ट द्वारा पंचकूला हिंसा मामले में हनीप्रीत सहित सभी आरोपियों पर तय किये गए हैं। कोर्ट द्वारा हनीप्रीत सहित सभी आरोपियों पर पंचकूला सीजेएम रोहित वत्स की कोर्ट द्वारा आरोप तय किये गए हैं।
हनीप्रीत सहित सभी आरोपियों पर IPC की धारा 145, 146, 150, 151, 152, 153 और 120बी और इनमें से 4 आरोपियों पर इन धाराओं के साथ साथ IPC की धारा 216 के तहत है किये आरोप तय।
डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत सिंह की सबसे बड़ी राजदार हनिप्रीत सहित सभी आरोपियों पर पंचकूला हिंसा मामले में आज हुई सुनवाई।
25 अगस्त 2017 को पंचकूला में हुए दंगों का मामला। 25 अगस्त 2017 को पंचकूला में हुए दंगों के मामले में दर्ज एफआईआर 345 का है मामला।
गौरतलब है कि हनीप्रीत के खिलाफ FIR नंबर 345 में IPC की धारा 121, 121ए, 216, 145, 150, 151, 152, 153 और 120बी के तहत है अन्य आरोपियों पर मामला दर्ज।
हनीप्रीत साध्वी यौन शोषण मामले में डेरा प्रमुख गुरमीत राम रहीम को दोषी करार दिए जाने के बाद पंचकूला में हिंसा भड़काने और देशद्रोह मामले की आरोपी है।
Have something to say? Post your comment
More Panchkula News
एसवाईएल पर पंजाब सरकार व राजनीतिक दलों का रुख अति निंदनीय - उप मुख्यमंत्री
पंचकूला क्राइम ब्रांच 19 की टीम ने दो स्नैचरों को किया गिरफ्तार।
भाजपा पंचकूला इकाई ने ज़िला में रायशुमारी कर लिए मंडल अध्यक्षों के नाम जल्द होगी नए मंडल अध्यक्षों की नियुक्ति: कंवर पाल
गणतंत्र दिवस पुलिस परेड का रेवाडी एसपी ने किया निरीक्षण
--हरियाणा विधानसभा के स्पीकर एवं खेल प्रोत्साहन समिति, पंचकूला के चेयरमैन ज्ञान चंद गुप्ता ने जानकारी देते हुए बताया कि--
-गणतंत्र दिवस की फाइनल रिहर्सल में उपायुक्त ने किया ध्वजारोहण व परेड का निरीक्षण
5 साल की बच्ची की रेप के बाद की थी हत्या, अब कोर्ट ने दिया भयानक दंड*
हरियाणा पुलिस को नशे के विरुद्ध मिली एक बड़ी कामयाबी । करोड़ो रूपये कीमत की 360 ग्राम हेरोइन सहित आरोपी काबू
बच्चों ने मनाया गणतंत्रता दिवस व् स्पोर्ट्स डे
गणतंत्र दिवस पर मनोहर सरकार का ग्रामीणों को मनोहर तोहफा -आज से और 201 गांवों को 24 घंटे बिजली मिलनी हुई शुरू