Tuesday, November 12, 2019
Follow us on
 
BREAKING NEWS
चंडीगढ़ जिला अदालत व पंजाब एवं हरियाणां हाईकोर्ट को आज 29 अक्टूबर को बम से उड़ाने की धमकी मिलने से पुलिस प्रशासन मुस्तैद हो गया हैबिग ब्रेकिंग * पंचकूला- पंचकूला की राजीव कलोनी में चली तलवारे*-पीएम मोदी बोले- आयुष्मान भारत न्यू इंडिया के क्रांतिकारी कदमों में से एकहरियाणा विघानसभा चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी ने अपने 78 प्रत्याशियों की पहली सूची की जारी- नई दिल्ली में भा केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक राष्ट्रीय कार्यालय में चल रही है। प्याज पर सरकार का बड़ा फैसला, निर्यात पर तत्काल प्रभाव से लगाई रोकदिल्ली उतरा पीएम मोदी का विमान, स्वागत को एयरपोर्ट पर उमड़े कार्यकर्ताUN में भारत ने पाकिस्तान को धोया, कहा- अल कायदा-ISIS आतंकी को देता है पेंशन!
 
 
 
Punjab

दीवाली वाले दिन जीरकपुर की सिटी एन्क्लेव में एक युवक ने कसी मार कर 14 लोगों को गंभीर रूप से घायल कर दिया

October 28, 2019 10:24 PM
आरोपी की लोगों ने की पिटाई
जीरकपुर, 28 अक्टूबर  :--- अग्रजन पत्रिका--- दीवाली वाले दिन जीरकपुर की सिटी एन्क्लेव में एक युवक ने कसी मार कर 14 लोगों को गंभीर रूप से घायल कर दिया , इस दौरान युवक ने सड़क पर खड़ी दो करों के शीशे भी तोड़ दिए।  घटना संबंधी पुलिस को जानकारी दी गई जोकि मौके पर पुरे एक घंटा लेट पहुंची। 
जानकारी अनुसार शिवालिक विहार क्षेत्र के नजदीक सिटी एन्कलेव में दिवाली वाले दिन दोपहर को एक युवक ने जम कर तांडव मचाया और दो गाड़ियों सहित एक दर्जन से अधिक लोगों को घायल कर दिया। हमलावर युवक कथित तौर पर नशे की हालात में था जिसने एक कसी की मदद से दो कारों के शीशे तोड़ दिए और 14 व्यक्तियों कोघायल कर दिया। शिकायत करने पर पुलिस मौके पर 1 घंटे बाद पहुची। युवक के हाथ मे किसी थी जिसे जो भी रोकने आया वह उनपर हमला करता चला गया। आरोपी युवक ने सबसे पहले स्थानीय पवन कुमार के सिर में कसी से वार कर दिया जिसके सिर में 10 टाके लगे है। उसके बाद स्थानीय गगन नामक व्यक्ति की कार तोड़ दी। जिसे रोकने आए किशन कुमार राजपाल के हाथ पर भी कसी से वार कर दिया। वहीं पास से गुजर रहे एक 70 साल  के बुजुर्ग व उनकी पत्नी के रोशनी देवी 58 साल के भी गंभीर चोट मार दी जिससे महिला की बाजू टूट गई। उंसके बाद आरोपी ने चहल साहिब के बेटे के लातो में कसी मार दी जो की सेक्टर 6 के अस्पताल इलाज के लिए भर्ती है। स्थानीय लोगों ने बड़ी मुश्किल से  आरोपी आरोपी युवक पर काबू पा उसे बांध लिया और एक घटा बाद पहुची पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस का कहना है कि आरोपी युवक मानसिक तौर पर अपसेट है और अपना पता कलकत्ता का बता रहा है। फिलहाल पुलिस उसके स्थायी पते की खोज में जुटी हुई है
 
 
Have something to say? Post your comment
More Punjab News
कवरेज करने गए पत्रकार के साथ धक्का-मुक्की भी की गई तथा उसका कैमरा तक खींच लिया गया
एक्स-आईटीबीपी वेटनर्स एसोसिएशन की बैठक कल
50 सीनियर सिटीजंस ने ‘मीट योअर डॉक्टर्स’ प्रोग्राम में हिस्सा लिया
सुनील जाखड़ को कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष चुने जाने पर पम्मी ने दी वधाई
बलटाना के जीरकपुर में रामगढ़िया अकाल जथेबन्दी सभा की हुई महत्वपूर्ण बैठक
ज्योतिषाचार्य नरेश नाथ 14 सितंबर को चंडीगढ़ में, जीवन से जुड़ी समस्याओं का जानें उपाय
डॉ. रमेश कुमार सेन हिमाचल गौरव अवार्ड से सम्मानित
मोहाली फेज 11 में देर रात को एक नाईट कलब में गोली चलने से एक युवक की मौत हो गयी।
हेल्थ कैम्प में 300 कर्मचारियों की जांच की गई
जिला बार एसोसिएशन के ऐडवोकेट नेें ‘लाइफ सेवर’ ट्रैनिंग में हिस्सा लिया