Friday, March 29, 2024
Follow us on
 
BREAKING NEWS
राज्य सरकार पंचकूला में पत्रकारिता विश्वविधालय स्थापित करने पर गंभीरता से करेगी विचार-विधानसभा अध्यक्ष*भाजपा पंचकूला ने अल्पसंख्यक मोर्चा के 4 मंडल अध्यक्षों की घोषणा कीजन सरोकार दिवस’ रैली को ऐतिहासिक बनाने के लिए कार्यकर्ता दिन रात एक कर दे - अजय सिंह चौटालानिर्यातक के घर के सामने जमकर प्रदर्शन किया और हर रोज धरना देने का फैसला लिया। कहां की है घटना पढ़िए पूरी खबरअभय सिंह की जीत के बावजूद किसान की करारी हार-- ऐलनाबाद उपचुनाव परिणाम की समीक्षा --- पढ़िए पूरा विश्लेषणमल्टीस्पेशलिटी चेकअप कैंप में 270 लोगों की जांच, 20 आपरेशनविधानसभा अध्यक्ष ने किया अमरटेक्स, इंडस्ट्रियल एरिया फेस-1 में फैक्ट्रियों के मालिकों व श्रमिकों/कर्मचारियों के लिये मैगा कोविशिल्ड वैक्सीनेशन कैंप का उद्घाटन।पेड़-पौधे लगाकर हम धरती माता का श्रृंगार कर सकते हैं: श्रवण गर्ग
 
 
 
Aggarjan News

शनि हो रहे हैं मार्गी बता रहे हैं पंडित कृष्ण मेहता की

September 17, 2019 11:33 PM
शनि हो रहे हैं मार्गी बता रहे हैं पंडित कृष्ण मेहता की शनि जो की अपनी उल्टी चाल से चलने से व्यवसाय और नौकरी में परेशानियां दे रहे थे। मार्गी होने से वह अब धीरे धीरे कार्यों में तेजी आने लगेगी शनि को कर्म फल दाता कहा गया है कहा जाता है जैसा हम कर्म करेंगे वैसा ही हमें फल देंगे।
कल18सितम्बर की दोपहर 2 बजकर 20 मिनट पर शनि मार्गी होंगे।शनि के मार्गी होने से व्यापार में तेजी आएगी, और आम लोगों पर भी इसका शुभ और गहरा प्रभाव पड़ेगा। जिससे सभी राशियों को विशेष लाभ होगा। उन्हें धन मान- सम्मान और वैभव प्राप्त होगा। चलिए जानते हैं।
मेष राशि,
इस राशि के लिए शनि नवें भाव में मार्गी हो रहा है। नवें भाव को धर्म और भाग्य का भाव कहा जाता है। आपका भाग्य आपका पूरा साथ देगा। धार्मिक कार्य में हिस्सा लेंगे। सभी कार्य को पूरा करने में जी जान लगा देंगे। इस समय आपको क्षमता से अधिक धन मिल सकता है। भाग्य का आपको पूरा साथ मिलेगा। सभी कार्यों में सफलता मिलेगी।
वृष राशि,
शनि आपके आठवें भाव में मार्गी हो रहे है। अगर कोई कष्ट है तो मुक्ति मिलेगी। धन लाभ होगा। नौकरी में आ रही समस्या खत्म होगी। कार्य स्थल पर अनुकूलता रहेगी कष्टो से छुटकारा होगा। फंसा हुआ पैसा मिल सकता है।
मिथुन राशि,
शनि आपके सातवें भाव में मार्गी हो रहे है आपके जीवनसाथी के बीच का मनमुटाव खत्म होगा। जीवन साथी की सेहत अच्छी रहेगी। व्यवसाय में पार्टनरशिप करनी पड़ सकती है।धन लाभ होगा।
कर्क राशि,
इस राशि के लिए शनि छठवें भाव में मार्गी हो रहे है। ये भाव रोग और शत्रुओं का होता हैअगर आप किसी रोग से लम्बे समय से ग्रसित हैं या लम्बे समय से आपके शत्रु आपको नुकसान पहुंचा रहे हैं तो उनसे आपको मुक्ति मिलेगी। भाग्य का आपको पूरा सहयोग मिलेगा। कामकाज के लिए होने वाली यात्रा लाभकारी होगी।
सिंह राशि,
शनि सिंह राशि वालों के पांचवे भाव में मार्गी हो रहे है। शिक्षा में लाभ होगा।अगर किसी के साथ लम्बे समय से झगड़ा चल रहा है तो दूर हो सकता है। संतान सुख प्राप्त हो सकता है। जो संतान प्राप्ति की कामना रखते हैं उन्हें संतान का सुख प्राप्त हो सकता है। धन कि बचत भी कर पाएगे।
कन्या राशि,
कन्या राशि के चौथे भाव में शनि मार्गी होने जा रहे हैं। सुख और माता का भाव कहा जाता है। आपको सुख की प्राप्ति हो सकती है। मां को लेकर अगर आप बहुत दिन से परेशान हैं तो वह समस्या दूर होगी और कोई सम्पत्ति भी ले सकते हैं।
तुला राशि,
तुला राशि तीसरे भाव में मार्गी होने जा रहे हैं। तीसरे भाव को पराक्रम, छोटे भाई बहनों का भाव कहते है। छोटे भाई बहनों से वाद विवाद चल रहा है तो वह सुलझ जाएगा। आपके पैसे अधिक खर्च हो सकते हैं इसलिए सोच समझकर खर्च करें और अनावश्यक खर्च से बचें।
वृश्चिक राशि,
वृश्चिक राशि के जातकों के लिए शनि दूसरे भाव में मार्गी होने जा रहा है। अगर आपका किसी से झगड़ा चल रहा है तो वह झगड़ा खत्म हो जाएगा। परिवार में सबके साथ रिश्ता मधुर होगा। आपको धन लाभ भी हो सकता है। पैतृक सम्पत्ति से लाभ होने कि संभावना है।
धनु राशि,
शनि इसी राशि में मार्गी हो रहे है। आपका स्वास्थ्य बेहतर होगा। नौकरी में लाभ मिलेगा। भाई बहनों का पूरा साथ मिलेगा। काम काज की दृष्टि से देखा जाय तो उन्नति का योग बनेगा। व्यवसाय में लाभ होगा।
मकर राशि,
मकर राशि के लिए शनि बारहवें भाव में मार्गी हो रहे है। शत्रु आपको परेशान कर सकते है। धन खर्च हो सकता है। जिससे आपकी मानसिक चिंताएं बढ़ सकती है। जीवनसाथी से मनमुटाव हो सकता है। विरोधि आप पर हावी रह सकते हैं। सेहत का ध्यान रखें।
कुंभ राशि,
कुंभ राशि ग्यारहवें भाव में मार्गी हो रहे हैं। ग्यारहवें भाव को आय और इच्छापूर्ति का प्रतीक माना जाता है। अगर आपकी कोई इच्छा बहुत दिन से अधूरी है तो वह पूरी हो सकती है। नौकरी में परिवर्तन का सोच रहे तो वह मिल सकता है। मार्गी शनि में स्थान परिवर्तन होगा।
मीन राशि,
मीन राशि वाले जातको के लिए शनि दसवें भाव में मार्गी होने जा रहा है। इसे कर्म का भाव कहा जाता है। वक्री शनि के कारण काम का दबाव अधिक था उससे राहत मिलेगी। नौकरी पेशा वाले लोगों के काम में तेजी रहेंगी। धन लाभ होगा। कार्य में सफलता मिलेगी रुके हुए कार्य में तेजी आएगी।
 
 
 
 
 
Have something to say? Post your comment
 
More Aggarjan News News
गोपाष्टमी कथा*
नवरात्रि में कलश स्थापना का शुभ मुहूर्त,पूजा विधि,और महत्‍व आओ जानें* सूर्य ग्रहण 21 जून 2020 को इस ग्रहण में सूतक काल मान्य है इसका समय और उपाय 21 जून को लग रहा है सूर्य ग्रहण जानें, सतूक काल और उपाय आओ जानें* खुशखबरी 🌷😄 👉अग्रजन पत्रिका खबरें ग्रुप तीन से पाठकों की मांग पर अग्रजन पत्रिका खबरें ग्रुप की संख्या छ होने जा रही है✍️🤝 भगवान शिव को आखिर कैसे मिली थी तीसरी आंख बहुत बड़ा रहस्य है आओ जानें* हनुमान जी लंका से सीता जी को क्यों नहीं लाए थे और हनुमान चालीसा के कुछ अदभुत रहस्य,, वास्तुदोष निवारण करने के लिए उपाय आओ जानें* *श्री राम की सौगंध खाकर राम से ही लड़ने चले हनुमान आओ जानें* *बीमारी पहचानिये* आज एक प्रतिज्ञा ली जाए, कि कोई भी कोरोना मैसेज नहीं भेजेंगे... नव वर्ष 2077 शुरु हो रहा है 🙏🏻🚩 विक्रम संवत 2077 में प्रवेश करने से पहले घर में वास्तुदोष के कुछ बदलाव का संकल्प लें आओ जानें