Tuesday, November 12, 2019
Follow us on
 
BREAKING NEWS
चंडीगढ़ जिला अदालत व पंजाब एवं हरियाणां हाईकोर्ट को आज 29 अक्टूबर को बम से उड़ाने की धमकी मिलने से पुलिस प्रशासन मुस्तैद हो गया हैबिग ब्रेकिंग * पंचकूला- पंचकूला की राजीव कलोनी में चली तलवारे*-पीएम मोदी बोले- आयुष्मान भारत न्यू इंडिया के क्रांतिकारी कदमों में से एकहरियाणा विघानसभा चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी ने अपने 78 प्रत्याशियों की पहली सूची की जारी- नई दिल्ली में भा केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक राष्ट्रीय कार्यालय में चल रही है। प्याज पर सरकार का बड़ा फैसला, निर्यात पर तत्काल प्रभाव से लगाई रोकदिल्ली उतरा पीएम मोदी का विमान, स्वागत को एयरपोर्ट पर उमड़े कार्यकर्ताUN में भारत ने पाकिस्तान को धोया, कहा- अल कायदा-ISIS आतंकी को देता है पेंशन!
 
 
 
National

वर्ल्ड कप में टीम इंडिया की सर्जिकल स्ट्राइक, पाकिस्तानी गेंदबाजों की उधेड़ी बखिया

June 16, 2019 11:02 PM

पाकिस्तान के खिलाफ रविवार को वर्ल्ड कप मैच में टीम इंडिया ने ऐसी सर्जिकल स्ट्राइक की, जिसने भारतीय दर्शकों को झूमने पर मजबूर कर दिया. भारतीय बल्लेबाजों ने पाक गेंदबाजों की ऐसी बखिया उधेड़ी कि वे बॉलिंग करना ही भूल गए. रोहित शर्मा, केएल राहुल और विराट कोहली ने ऐसी बल्लेबाज की कि पाकिस्तान को अपने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने वाले फैसले पर अफसोस होने लगा.

भारत ने पाकिस्तान के सामने 337 रनों का लक्ष्य रखा है. टीम इंडिया ने पाकिस्तान के खिलाफ 336/5 रन बनाए. वर्ल्ड कप में यह न सिर्फ भारत का पाकिस्तान के खिलाफ सबसे बड़ा स्कोर है. बल्कि इस टूर्नामेंट (वर्ल्ड कप) में किसी भी देश का पाकिस्तान के खिलाफ सर्वाधिक स्कोर है. इससे पहले पाकिस्तान के खिलाफ इसी वर्ल्ड कप में इंग्लैंड ने सबसे ज्यादा 334/9 रन बनाए थे.

रोहित की स्ट्राइक

पहली बार लोकेश राहुल के साथ पारी की शुरुआत करने पहुंचे रोहित शर्मा ने हालात के मुताबिक बल्लेबाजी करते हुए विकेट भी बचाए रखा और मोहम्मद आमिर को सावधानी से खेलते हुए दूसरे गेंदबाजों पर जमकर हमले किए. 11वें ओवर में हालांकि वह रन आउट होने से बचे लेकिन इसके बाद वह संभल गए और राहुल के साथ मिलकर भारत को 17.3 ओवर में 100 रनों तक पहुंचा दिया.

Have something to say? Post your comment
More National News
दिल्ली में कल से ऑड-ईवन, सीएनजी गाड़ियां भी इस दायरे में, महिलाओं को मिलेगी छूट
देश के सभी पत्रकारों के लिए मोदी सरकार का तोहफा
रायपुर रानी में सरदार वल्लभ भाई पटेल की जयंती मनाई
हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी स्टार प्रचारकों के नाम सामने आ गए हैं|
पीएम मोदी बोले- आयुष्मान भारत न्यू इंडिया के क्रांतिकारी कदमों में से एक
नई दिल्ली में भा केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक राष्ट्रीय कार्यालय में चल रही है।
प्याज पर सरकार का बड़ा फैसला, निर्यात पर तत्काल प्रभाव से लगाई रोक
दिल्ली उतरा पीएम मोदी का विमान, स्वागत को एयरपोर्ट पर उमड़े कार्यकर्ता
UN में भारत ने पाकिस्तान को धोया, कहा- अल कायदा-ISIS आतंकी को देता है पेंशन!
US से लौटने पर पीएम मोदी का होगा भव्य स्वागत, जश्न की तैयारी में जुटी बीजेपी