Friday, November 15, 2019
Follow us on
 
BREAKING NEWS
चंडीगढ़ जिला अदालत व पंजाब एवं हरियाणां हाईकोर्ट को आज 29 अक्टूबर को बम से उड़ाने की धमकी मिलने से पुलिस प्रशासन मुस्तैद हो गया हैबिग ब्रेकिंग * पंचकूला- पंचकूला की राजीव कलोनी में चली तलवारे*-पीएम मोदी बोले- आयुष्मान भारत न्यू इंडिया के क्रांतिकारी कदमों में से एकहरियाणा विघानसभा चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी ने अपने 78 प्रत्याशियों की पहली सूची की जारी- नई दिल्ली में भा केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक राष्ट्रीय कार्यालय में चल रही है। प्याज पर सरकार का बड़ा फैसला, निर्यात पर तत्काल प्रभाव से लगाई रोकदिल्ली उतरा पीएम मोदी का विमान, स्वागत को एयरपोर्ट पर उमड़े कार्यकर्ताUN में भारत ने पाकिस्तान को धोया, कहा- अल कायदा-ISIS आतंकी को देता है पेंशन!
 
 
 
Entertainment

रायपुररानी क्षेत्र के दो कलाकारो ने किया बडे पर्दे की मूवी मे काम -31 मई को होगी रिलीज

May 26, 2019 08:40 PM
रायपुररानी। - अग्रजन पत्रिका से अग्रवाल। 
-- लगभग पिछले 20 वर्षो से मनोरंजन की दुनिया से जुड़े रायपुररानी निवासी कलाकार गुलशन वर्मा व बरवाला ब्लाक के गांव कामी निवासी शिव कुमार हास्य कलाकार ने नैशनल लेवल की फिल्म नाटी गैंग में अभिनय कर न केवल क्षेत्र का नाम रोशन किया बल्कि ग्रामीण क्षेत्र के लोगों के लिए भी मिसाल पेश की। क्षेत्र के दोनों कलाकारों ने लेखक निर्देशक पंकज कुमार विराट की पंच परमेश्ठी प्रोडक्शंस प्राइवेट लिमिटेड व त्रयंबक्म प्रोडक्शंस के बैनर तले बनी फिल्म नाटी गैंग में मुंबई के एकटर मुकेश तिवारी के साथ विलेन का किरदार निभाया। गुलशन वर्मा ने बताया कि 31 मई को देशभर में रिलीज होने वाली फैमिली फिल्म जिसमें कामेडी के साथ-साथ ठगी से बचाव का संदेश की शूटिंग मुबई, गोवा सहित कई मनोरम स्थानों पर की गई जिसमें एक्टर वीरेन बीका, रमनजीत सिंह व एकट्रैस रश्मि मिश्रा, मोनिका रावण, विविधा और सोनिया बंसल ने अहम किरदार निभाए। 
 -- रायपुररानी निवासी गुलशन वर्मा ने पत्रकार वार्ता  में बताया कि 2005 में पंजाबी फिल्म नलैक में विवेक शौक के साथ कार्य कर चुके है। कामेडी कलाकार गुलशन ने बताया कि मुंबई के मशहूर ड़ायरैक्टर शाम बेनेगल के साथ ऐतिहासिक फिल्म जंग-ए-आजादी में वीर सावरकर की भूमिका भी निभा चुके है, इसके अलावा चंद्रावल-2, सिक्योरिटी टाइट, दिन दिहाड़े लै जानगे, भुत्ता दी फैमिली, साहूकार, कमला बेड़ा समझाए केड़ा, कंजूस, किरोडी राम सहित पंजाबी सीरियल व चंड़ीगढ़ दुरदर्शन में सहायक कलाकार के साथ-साथ कामेडी अभिनय कर चुके है। गुलशन वर्मा ने बताया कि वह हिंदी के साथ-साथ पंजाबी व हिमाचली फिल्मों और एल्बम सांग में अपनी प्रस्तुति दे चुके है व अभी तीन और फिल्मों में कार्य कर रहे है। वर्मा ने बताया कि मुंबई के नैशनल स्तरीय निर्देशक व कलाकारों की टीम के साथ कार्य करना उनके जीवन का बहुद ही खास अनुभव रहा।
 
Have something to say? Post your comment
More Entertainment News
गुजरे जमाने की मशहूर ऐक्ट्रेस विद्या सिन्हा का गुरुवार 15 अगस्त को मुंबई में निधन
गिप्पी ग्रेवाल, सरगुन मेहता ने इंडियन मोटरसाइकल राइड में अपनी फिल्म को प्रमोट किया
पंचकूला सेक्टर 16 की पूनम सहगल को दिल्ली में नेशनल अवॉर्ड स्टार अचीवर अवार्ड से किया गया सम्मानित
रेनबो लेडीज क्लब ने मनाई फूलो की होली* *जाने माने पॉलीवूड एक्टर सिंह परमवीर रहे मुखय अतिथि*
कादर खान की मौत से दुखी डेविड धवन, बोले- भाईजान जैसा कोई नहीं
अनुपम खेर बोले- कोई और देश होता तो ऑस्कर में जाती The Accidental Prime Minister
WEF रिपोर्ट: वर्क प्लेस में महिला-पुरुष में भेदभाव खत्म होने में लगेंगे 200 साल
ईशा अंबानी की शादी, सचिन से हिलेरी क्ल‍िंटन तक, पहुंचे ये मेहमान
सबसे बड़ा रिसेप्शन: प्रियंका निक के जश्न में मेहमान बने PM मोदी
अर्जेंटीना में भारत की बड़ी कामयाबी, 2022 में G-20 शिखर सम्मेलन की मिली मेजबानी