Wednesday, April 24, 2024
Follow us on
 
BREAKING NEWS
राज्य सरकार पंचकूला में पत्रकारिता विश्वविधालय स्थापित करने पर गंभीरता से करेगी विचार-विधानसभा अध्यक्ष*भाजपा पंचकूला ने अल्पसंख्यक मोर्चा के 4 मंडल अध्यक्षों की घोषणा कीजन सरोकार दिवस’ रैली को ऐतिहासिक बनाने के लिए कार्यकर्ता दिन रात एक कर दे - अजय सिंह चौटालानिर्यातक के घर के सामने जमकर प्रदर्शन किया और हर रोज धरना देने का फैसला लिया। कहां की है घटना पढ़िए पूरी खबरअभय सिंह की जीत के बावजूद किसान की करारी हार-- ऐलनाबाद उपचुनाव परिणाम की समीक्षा --- पढ़िए पूरा विश्लेषणमल्टीस्पेशलिटी चेकअप कैंप में 270 लोगों की जांच, 20 आपरेशनविधानसभा अध्यक्ष ने किया अमरटेक्स, इंडस्ट्रियल एरिया फेस-1 में फैक्ट्रियों के मालिकों व श्रमिकों/कर्मचारियों के लिये मैगा कोविशिल्ड वैक्सीनेशन कैंप का उद्घाटन।पेड़-पौधे लगाकर हम धरती माता का श्रृंगार कर सकते हैं: श्रवण गर्ग
 
 
 
Haryana

सेवा करना मुख्य उद्देश्य--सेवा के कार्यो को बेहतर तरीके से रखेगें जारी:- विधायक असीम गोयल।

December 08, 2019 12:02 AM

अम्बाला, 8 दिसम्बर:- अग्रजन पत्रिका से इंद्रा गुप्ता-   अम्बाला शहर के विधायक असीम गोयल ने कहा कि जितना विकास उन्होंने पिछले पांच वर्षों में अम्बाला शहर विधानसभा क्षेत्र का करवाया है उतना हरियाणा प्रदेश के गठन के बाद कभी नहीं हुआ। उन्होंने कहा कि विकास कार्यों के लिए सरकार के पास धन की कमी न पहले थी और न ही अब है। इसलिए विकास की गति का पहिया पूरी तेजी से घूम रहा हैं।
विधायक गोयल आज शनिवार को गांव डंगडेहरी, लोहगढ़, माणकपुर, डडियाना, देवीनगर, कालूमाजरा, लहारसा में आयोजित कार्यक्रमों में ग्रामवासियों को सम्बोधित कर रहे थे। उन्होंने विधानसभा चुनाव में दोबारा से विजय दिलाने के लिए मतदाताओं का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि जनता ने एक बार फिर से जो उन पर विश्वास व्यक्त किया है उस पर वे खरा उतरेंगे और लोगों की उम्मीदों से बढक़र लोगों के विकास कार्य करवायेंगे।
उन्होंने कहा कि पिछले पांच साल भाईचारे और विकास की राजनीति की है और आगे भी भाईचारे और विकास की राजनीति करेंगे और पूरे हलके में बिना किसी भेदभाव के एक समान विकास सेे कार्य करवायेंगे। उन्होंने कहा कि जो गांव नगर निगम में आये हैं, उन्हें भी शहर की तरह सीवरेज, लाईटिंग और अन्य सभी मूलभूत सुविधाएं मिलेंगी और अम्बाला शहर विधानसभा क्षेत्र के युवाओं के लिए जल्द ही आईएमटी स्थापित की जायेगी ऐसे प्रयास जारी हैं, ताकि ज्यादा से ज्यादा युवाओं को रोजगार मिले। उन्होंने कहा कि जिन लोगों की वार्षिक आय 1 लाख 80 हजार से कम है।
विधायक ने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल सबका साथ सबका विकास की नीति पर चलते हुए हरियाणा को विकास के पथ पर आगे ले जा रहे हैं। पिछले पांच सालों में प्रदेश में एक समान हुए विकास के कार्य, भ्रष्टाचार के विरूद्ध कठोर कदम, पारदर्शी प्रशासन, योग्यता के आधार पर युवाओं को सरकारी नौकरी, सरल केन्द्र और अटल सेवा केन्द्र के माध्यम से लोगों को मिल रही ऑनलाईन सुविधाओं का लाभ जनता को मिल रहा है। मुख्यमंत्री जनता की भावनाओं एवं उम्मीदों के अनुरूप कार्य करते हुए प्रदेश में रिकार्ड तोड़ विकास के कार्य करवा रहे हैं जिनमें अम्बाला शहर विधानसभा क्षेत्र भी शामिल है। विधायक ने कहा कि उन्होंने शहर विधानसभा क्षेत्र के लोगों की जो भी मांगे थी उन्हें मुख्यमंत्री के सामने रखकर पूरा करवाने का कार्य किया है। उन्होंने कहा कि हमारा मुख्य उद्देश्य लोगों की सेवा करना हैं और इस विषय को लेकर काम करते रहेगें।
इस मौके पर मंडल अध्यक्ष हरीश शर्मा व मनदीप राणा, संजय लाकड़ा, सुरेश सहोता, संजीव टोनी, जितेन्द्र चौधरी, हितेष जैन चीकू, हरि नारायण चावला, धू्रव त्रिखा, सुनील गुप्ता, गुरविन्द्र माणकपुर, जय गोयल सहित अन्य गणमान्य लोग मौजूद थे।

 
 
Have something to say? Post your comment
 
More Haryana News
पंचकूला में सात सरोकार, उनका हो गया बंटाधार -ओ पी सिहाग विकसित भारत के लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए हमें मिलकर कड़ा परिश्रम करना होगा, जिसके लिए हमारे पास 24 वर्ष हैं - राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय
*अब खेल मात्र खेल नहीं रह गया है, बल्कि सुनहरे भविष्य और उज्ज्वल कैरियर की गारंटी बन गया है- श्रीमती कमलेश ढंाडा* *
*9 वर्षो में पंचकूला विधानसभा क्षेत्र में हुए 5 हजार करोड से अधिक के विकास कार्य-गुप्ता*
महाराजा अग्रसेन वेलफेयर ट्रस्ट पंचकुला को गणतंत्र दिवस पर किया सम्मानित
-गणतंत्र दिवस के साथ देशभक्तों के त्याग और बलिदान की जुड़ी हुई है एक लंबी गौरवगाथा-गुप्ता
भगवान गणेश जी से की प्रार्थना वह भी नहीं आई काम सेक्टर 9 की रेहड़ी मार्केट जलकर राख
हरियाणा ब्रेकिंग* *आज से फरीदाबाद में हरियाणा बीजेपी का तीन दिवसीय प्रशिक्षण शुरू*
हरियाणा विधानसभा बनाए जाने के मुद्दे पर मान सरकार के मंत्री को दिया जवाब हरियाणा विधानसभा अध्यक्ष ने
समापन अवसर पर हरियाणा विधानसभा अध्यक्ष श्री ज्ञानचंद गुप्ता ने मुख्य अतिथि के रूप में की शिरकत*